ब्रेकिंग न्यूज़

 राजस्थान : बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 20 से ज्यादा लोगों की मौत

राजस्थान के बूंदी जिले में पापड़ी गांव के पास बुधवार को एक दर्दनाक घटना घटी। बारातियों से भरी एक बस नदी में जा गिरी जिसके चलते कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। चश्मदीदों के मुताबिक हादसे के वक्त बस की स्पीड काफी तेज थी जिसके चलते मेज नदी के पुल पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी।

जानकारी के मुताबिक बस में 28 लोग सवार थे। बस सुबह कोटा से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुई थी। ड्राइवर ने लखीरी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत पापड़ी गांव के पास एक पुल पर बस का नियंत्रण खो दिया जिसके बाद यह हादसा हुआ। हादसे में मरने वालों में 11 पुरुष, 10 महिला और तीन बच्चे शामिल हैं। हालांकि प्रशासन की तरफ से मरने वालों की संख्या को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है। हादसे के बाद पुलिस रेस्क्यू करने में जुट गई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर संवेदना व्यक्त की है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘बूंदी में हुए हादसे के बारे में जान मुझे गहरा दुख हुआ है, जिसमें करीब 25 लोग बस के नदी में गिर जाने के बाद जान गंवा चुके हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।’ इसके अलावा उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट  और अन्य कई नेताओं ने भी ट्विट कर घटना को लेकर शोक प्रकट किया है।





 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook