ब्रेकिंग न्यूज़

 भोजपुरी फिल्मो में विलेन का किरदार निभाने वाला एक्टर रियल में निकला हत्यारा

गोरखपुर। चाचा की हत्या के मामले में पिछले कई सालों से वांछित चल भोजपुरी फिल्मों के विलेन सनोज पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सनोज पांडेय भोजपुरी फिल्मों में विलेन का रोल निभाते है और पिछले काफी से गोरखपुर जिले में रह रह थे। बता दें कि गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी, इस दौरान फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे सनोज असली राइफल लेकर फिल्म के सेट पर पहुंचे गए। जिसकी सूचना फिल्म की यूनिट ने पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक, मामला गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र का है। सनोज पांडेय भोजपुरी फिल्म में जिस कैरेक्टर का प्ले कर रहा था उसके लिए सेट पर असली राइफल और चार जिंदा कारतूस के साथ पहुंच गया। ऐसे में फिल्म यूनिट द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उससे पूछताछ करनी शुरू की तो, खुद के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए युवक ने बताया है कि कई साल पहले उसने अपने सगे चाचा की हत्या बिहार में की थी और तभी से वह फरार होकर गोरखपुर में रह रहा था। यहां पर होने वाली भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में छोटे-मोटे रोल करके अपना पेट पाल रहा था।

सनोज पांडेय बिहार के सिवान जिले के दरौली थाने के नेपुरा का रहने वाला है। दो साल पहले सनोज पांडेय ने अपने चाचा मुरली मनोहर पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद से ही सनोज पांडेय फरार हो गया और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आकर रहने लगा। इस दौरान सनोज ने प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी शुरू कर दिया। इस बीच उसे भोजपुरी फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में विलेन का रोल मिला।

सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि दरअसल अवैध असलहा के साथ शूटिंग कर रहे शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। जहां उसके द्वारा बिहार में अपने सगे चाचा की हत्या के बाद से गोरखपुर में फरारी काटने की बात कबूली गयी है। इसके साथ ही सीओ ने बताया कि हत्यारोपी पिछले दो सालों से गोरखपुर मे रहकर भोजपुरी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किया करता था। हालांकि सीओ ने आरोपी द्वारा यूपी के किसी जिले में किसी तरह के अपराध नहीं करने की बात बतायी है।

साभार : हिंदी वन इण्डिया 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook