ब्रेकिंग न्यूज़

 मप्र : गौरी सरोवर में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन कांवरियों की मौत

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार गौरी सरोवर में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों भिंड जिले के रहने वाले बताया जा रहे है। तीनों युवक श्रृंगीरामपुर से कांवर भरकर यहां के वन खंडेश्वर मंदिर लेकर आए थे। फिलहाल पुलिस ने सरोवर से तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार सुबह 2:40 बजे त्रयंवकेश्वर मंदिर के सामने हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार अनिंयत्रित होकर गौरी सरोवर में जा गिरी। हादसे की सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कलेक्टर छोटे सिंह, एएसपी संजीव कंचन, एसडीएम इकबाल मोहम्मद टीम सहित मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। क्रेन और जेसीबी की मदद से सरोवर में से कार और तीन युवकों की लाश बाहर निकाली गई। युवक भिंड के ही एक गांव के रहने वाले हैं। इनकी शिनाख्त ब्रज मोहन सिंह, चंद्रभान सिंह एवं ब्रज किशोर शर्मा के तौर पर हुई है।

इसकी सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दी गई। उसके बाद गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया। लगभग ढाई घंटे बाद सरोवर से तीन युवकों की लाशें निकलीं। तीनों गाड़ी में फंसे थे और कार के गेट खुले हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कार में तीन से ज़्यादा लोग सवार थे। 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook