ब्रेकिंग न्यूज़

 राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी जीप ट्रक से जा भिड़ी, 6 श्रद्धालुओं की मौत
हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। यह भीषण सड़क हादसा जिले के पल्लू थाना क्षेत्र के पुरबसर गांव के पास हुआ। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सत्संग से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी जीप की एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई, जिसमें जीप सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा तीन को गंभीर हालत में रावतसर के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उपचार के दौरान दो और घायलों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक बच्ची पूजा का रावतसर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि श्रद्धालुओं से भरी जीप के परखच्चे उड़ गए और अफरातफरी मच गई। दुर्घटना के बाद राहगीरों ने सभी को रावतसर के हॉस्पिटल पहुंचाया।

पल्लू पुलिस के मुताबिक मृतक मुकेश, बुधराम, विजय, निर्मला, गोमती और विपना जिले के ढाणी मायला के रहने वाले हैं और सभी रात को सत्संग के बाद वापिस अपने गांव ढाणी मायला लौट रहे थे कि जीप की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रावतसर सीओ रणवीर मीणा, पल्लू एसएचओ महेंद्र मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार ही दुर्घटना का कारण नजर आ रही है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook