ब्रेकिंग न्यूज़

 दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पति से लिया तलाक

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा की. स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद से तलाक ले लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी. नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं और बाद में आम आदमी पार्टी में अहम पदों पर रहे. बुधवार को दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘सबसे दुख का समय तब होता है जब फेयरी टेल खत्म होती है. मेरी कहानी भी खत्म हुई. मैंने और नवीन ने तलाक ले लिया है.’
aap_story_647_071515123334_021920113145.jpg

स्वाती मालीवाल ने लिखा, ‘कभी-कभी शानदार लोग एक साथ नहीं रह सकते हैं. मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी और उनके साथ को भी मिस करूंगी. हर रोज़ मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो हमें और हम जैसे लोगों के इस तरह के दर्द सहने की शक्ति दे’.

आपको बता दें कि नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं. वह हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा भी चुके हैं. नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं. इंडिया अगेंस्ट करप्शन की कोर कमेटी का हिस्सा रह चुके नवीन जयहिंद ने जन लोकपाल बिल का ड्राफ्ट बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook