ब्रेकिंग न्यूज़

 AAP नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर लगाया प्याज घोटाले का आरोप, कहा- 32 हजार टन प्याज सड़ गई, प्याज सड़ी है या घोटाला हुआ?'
नई दिल्ली 

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और केंद्र सरकार पर प्याज घोटाले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'पासवान जी कह रहे 32 हजार टन प्याज सड़ गई. प्याज सड़ा सकते हो जनता को दे नहीं सकते? प्याज सड़ी है या घोटाला हुआ?' संजय सिंह ने इस पूरे मामले की जांच की मांग की है. इसी मुद्दे को लेकर संसद परिसर में आप के दो सांसद धरना भी दे रहे हैं.
View image on Twitter

देश में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं. 80 रुपये से लेकर 100 रुपये प्रति किलो तक प्याज के भाव हैं. कीमतों में वृद्धि के खिलाफ विपक्षी दल विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सोमवार को भाकपा के वरिष्ठ नेता बिनय विस्वम ने प्याज और दाल की कीमतों में हुई भारी वृद्धि पर राज्यसभा में चर्चा कराने की मांग की. उन्होंने सदन में नियम 267 के तहत खाद्य पदार्थों की कीमत पर चर्चा करने को लेकर नोटिस दिया है.

सदन के सभापति एम. वेंकैया नायडू को संबोधित अपने पत्र में विस्वम ने कहा है कि यह पूरे देश के लिए बड़ी चिंता का विषय है कि प्याज और दाल जैसी जरूरी खाद्य वस्तुओं की कीमतों में तेजी से वृद्धि हुई है. इससे आम नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook