ब्रेकिंग न्यूज़

तीन दिन के मासूम को उसकी मां ने 4 लाख रुपये में सौदा तय किया...

एजेंसी

पंजाब : आरोपी महिला ने गिरोह के साथ चार लाख रुपये में अपने बच्चे का सौदा तय किया था। इसमें से ढाई लाख रुपये गिरोह ने महिला को दे भी दिए थे, बाकी के पैसे जल्द देने की बात हुई थी। इस ढाई लाख रुपये में से ही फिलहाल 50 हजार की बरामदगी पुलिस ने कर ली है। पटियाला में नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह से बरामद तीन दिन के मासूम को उसकी मां ने ही बेचा था। बेचने वाली उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला के घर की तलाशी के दौरान पुलिस ने 50 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की। 


पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने गिरोह के साथ चार लाख रुपये में अपने बच्चे का सौदा तय किया था। इसमें से ढाई लाख रुपये गिरोह ने महिला को दे भी दिए थे, बाकी के पैसे जल्द देने की बात हुई थी। इस ढाई लाख रुपये में से ही फिलहाल 50 हजार की बरामदगी पुलिस ने कर ली है। पुलिस की ओर से महिला को अदालत में पेश करके उसका दो दिन का रिमांड हासिल किया गया है। इसमें और अहम खुलासे होने की उम्मीद है। आरोपी महिला की पहचान हरप्रीत कौर पत्नी मोनू निवासी संत नगर नाभा के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक महिला का परिवार आर्थिक तौर से परेशान था। प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने मजबूरी में पैसों के लिए बच्चा बेचने की बात कबूली है। 

पहले गिरफ्तार चार आरोपी जेल भेजे गए 
 
पुलिस की ओर से मामले में पहले गिरफ्तार सातों आरोपियों को दो दिन का रिमांड खत्म होने पर दोबारा अदालत में पेश किया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने आरोपी ललित कुमार निवासी सुनाम जिला संगरूर, हरप्रीत सिंह निवासी गांव संगेड़ा फेरोपती जिला बरनाला, भूपिंदर कौर निवासी त्रिपड़ी पटियाला और सजीता मूल रूप से निवासी मधेपुर बिहार और हाल निवासी सुनाम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, जबकि पुलिस की मांग पर बाकी आरोपियों अमनदीप कौर निवासी आनंद नगर पटियाला, बलजिंदर सिंह निवासी गांव आलोवाल जिला पटियाला व सुखविंदर सिंह उर्फ दीप निवासी कच्ची कालोनी धनास चंडीगढ़ को दोबारा से दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook