ब्रेकिंग न्यूज़

 हैदराबाद पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को दिल्ली वापस भेजा
हैदराबाद  : 

हैदराबाद पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को दिल्ली वापस भेज दिया. सोमवार सुबह 6.55 मिनट की फ्लाइट से चंद्रशेखर को वापस भेजा गया. चंद्रशेखर रविवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हैदराबाद में होने वाले प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे. प्रदर्शन में शामिल होने से पहले ही चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया गया था.

दिल्ली वापस भेजने से पहले चंद्रशेखर आजाद के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा गया, 'तेलंगाना में तानाशाही चरम पर है. लोगों के विरोध प्रदर्शन करने के अधिकार को छीना जा रहा है. पहले हमारे लोगों को लाठियां मारी गई, फिर मुझे गिरफ्तार कर लिया गया. अब मुझे एयरपोर्ट ले आएं है. दिल्ली भेज रहे है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री याद रखें कि बहुजन समाज इस अपमान को कभी नहीं भूलेगा. जल्द वापस आऊंगा.'

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को एनआरसी, सीएए और एनपीआर के खिलाफ जनसभा को संबोधित करने के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. लेकिन हैदराबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हैदराबाद पुलिस ने इस पर कहा कि चंद्रशेखर को लंगरहाउस पुलिस थाना सीमा में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया गया. वह प्रदर्शन में शामिल थे. प्रदर्शनकारियों को विरोध-प्रदर्शन के लिए पुलिस की कोई अनुमति नहीं मिली थी.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook