ब्रेकिंग न्यूज़

 शाहीन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' कहने पर कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज
नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा 'मिनी पाकिस्तान' वाले बयान पर फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है.

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस को कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अफसर का कहना है कि इस मामले में FIR दर्ज हो चुकी है. दरअसल, कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा.

इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इससे पहले चुनाव आयोग ने गुरुवार को कपिल मिश्रा को नोटिस भेजा था. कपिल मिश्रा को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर नोटिस मिला था. कपिल मिश्रा के इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने आपत्ति जताई थी और चुनाव आयोग में शिकायत की थी.

चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए कपिल मिश्रा को नोटिस थमाया था. इतना ही नहीं चुनाव आयोग की ओर से ट्विटर को कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट हटाने के निर्देश दिए गए. जिसके बाद ट्वविटर ने उनका ट्वीट डिलीट कर दिया है.

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook