ब्रेकिंग न्यूज़

 बिहार चुनाव : बीजेपी नेताओं पर कोरोना का कहर, देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित  इनसे पहले ये हो चुके हैं संक्रमित
राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 

नई दिल्ली : बिहार चुनाव से पहले बीजेपी  को एक और तगड़ा  झटका लगा है. बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 

फडणवीस ने शनिवार को ट्वीट कर संक्रमण होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा था कि वे कुछ आराम करें. मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है. मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और उपचार ले रहा हूं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने सलाह दी कि जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में रहे हैं. वे सभी कोविड-19 का टेस्ट करा लें. गौरतलब है कि फडणवीस, सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े बीजेपी नेता राज्य में सघन चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे हैं.

राज्य में 28 अक्टूबर को पहले चरण का, तीन नवंबर को दूसरे और सात नवंबर को तीसरे चरण का चुनाव होना है. दस नवंबर को मतगणना होगी. पहले चरण में जहां 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा तो वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान किया जाएगा. इसके अलावा तीसरे और अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement