ब्रेकिंग न्यूज़

उतर प्रदेश : फ़िरोज़ाबाद में बीजेपी नेता की हत्या में पार्टी के कार्यकर्ता हिरासत में

 फिरोजाबाद:  यूपी के फ़िरोज़ाबाद में बीजेपी नेता की हत्या में पार्टी से ही जुड़े कार्यकर्ता की संलिप्तता नजर आ रही है. पुलिस ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता की हत्या के आरोप में बीजेपी से ही जुड़े एक शख्स वीरेश तोमर और उसके दो चाचा को हिरासत में लिया है.


दयाशंकर को तीन बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार रात उस वक्त गोली मार दी थी, जब वह अपनी दुकान बंद कर घर जाने वाले थे. दयाशंकर की फ़िरोज़ाबाद के नगलाबीच कस्बे में हार्डवेयर की दूकान है. गोली लगने के बाद गंभीर अवस्था में दयाशंकर को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने वीरेश तोमर पर जताया संदेह

दयाशंकर के परिवार वालों ने वीरेश तोमर पर हत्या का शक जताया था. वीरेश दयाशंकर के ही गांव रतिगढ़ी का रहने वाला है. वीरेश और दयाशंकर के परिवार में गांव की राजनीतिक रंजिश चलती है. वीरेश पहले किसी दूसरी पार्टी में था लेकिन हाल ही में वह बीजेपी में आ गया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसके बीजेपी में आने से दयाशंकर असहज थे.

चुनावी रंजिश चल रही थी
आगरा जोन के आईजी सतीश गणेश ने NDTV को बताया कि  2015 में दयाशंकर और वीरेश के चाचा नरेंद्र तोमर रतिगढ़ी गांव में प्रधान का चुनाव लड़े थे. यह चुनाव दयाशंकर हार गए थे और नरेंद्र तोमर जीत गए थे.इससे भी दोनों लोगों में रंजिश थी. हाल ही में वीरेश और दयाशंकर के बीच फेसबुक पर भी गर्मागर्मी हो गई थी. फिलहाल पुलिस वीरेश तोमर के दो चाचा नरेंद्र तोमर और देवेंद्र तोमर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement