ब्रेकिंग न्यूज़

 दादी के घर से लौट रही नाबालिग से बलत्कार, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
सहारनपुर: सहारनपुर के थाना बेहट के गांव जमालपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ है. गांव के ही एक युवक पर बलात्कार का संगीन आरोप लगा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालत बिगड़ने पर पुलिस ने लड़की को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. फिलहाल आरोपी घटना के बाद से फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापे मारी कर रही है. 

बताया जा रहा है कि युवक जबरन नाबालिग लड़की को दादी के घर से लौटते समय खाली मकान में ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया. लड़की ने रो-रो कर अपनी आप बीती परिजनों को बताई. फिर इसकी शिकायत पुलिस की गई. 

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म 

पुलिस और लड़की के परिजन उसे लेकर बेहट सीएचसी पहुंचे जहां उसे डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. पीड़ित लड़की का इलाज सहारनपुर के जिला चिकित्सालय में चल रहा है. लड़की की तबीयत अच्छी नहीं बताई जा रही है. 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

वहीं एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. उसे जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook