ब्रेकिंग न्यूज़

 कोरोना के कारण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृजमोहन परिहार का निधन
 मध्य प्रदेश : कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और ग्वालियर के नेता बृजमोहन परिहार का मंगलवार सुबह गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। परिहार की तबियत खराब होने और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें ग्वालियर के सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। जहां आज सुबह 5 बजे इलाज के दौरान उनका दुखद निधन हो गया। परिहार के निधन की खबर से ग्वालियर सहित पूरे प्रदेश की कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर फैल गई है।
 
आज मैंने, मेरे युवक कांग्रेस के साथी और अभिन्न मित्र व पारिवारिक सदस्य बृजमोहन परिहार को खो दिया। बृजमोहन की कांग्रेस के प्रति समर्पण व प्रतिबद्धता बेमिसाल थी। मेरी उनके परिवारजनों को संवेदनाएँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें

परिहार की हाल की कोविड 19 की रिपोर्ट निगेटिव आई थी मेदांता अस्पताल प्रशासन ने इसके चलते स्व. परिहार  का शव उनके परिवार को सौप दिया हैं। बताया जा रहा है आज शाम 5 बजे तक उनका शव ग्वालियर आ जायेगा उसके बाद उनके निवास बसंत बिहार से उनकी अंतिम यात्रा प्रारंभ होगी जो हरीशंकर पुरम स्थित मुक्तिधाम पहुंचेगी जहां उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

स्व.परिहार छात्र राजनीति से कांग्रेस से जुड़े थे और पार्टी के सक्रिय सदस्य रहे वे पार्षद रहने के साथ वर्तमान में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे इसके अलावा श्री परिहार का ग्वालियर सहित  प्रदेश में खादी के संरक्षण और प्रचार प्रसार में भी काफी योगदान रहा और वे मध्यभारत खादी संघ ग्वालियर के सेकेट्री भी थे।

बृजमोहन परिहार के निधन पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा बहुत ही दुःखद खबर है कि श्री परिहार का आज निधन हो गया, मैं उनके निधन से बहुत ही स्तब्ध और दुःखी हूं। परमपिता परमेश्वर दिवंगत श्री परिहार को अपने श्रीचरणों में स्थान दे तथा शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज मैंने, मेरे युवक कांग्रेस के साथी और अभिन्न मित्र व पारिवारिक सदस्य बृजमोहन परिहार को खो दिया। बृजमोहन की कांग्रेस के प्रति समर्पण व प्रतिबद्धता बेमिसाल थी। मेरी उनके परिवारजनों को संवेदनाएँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook