ब्रेकिंग न्यूज़

 उत्तर प्रदेश : बागपत में बीजेपी नेता संजय खोखर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष और स्थानीय पार्टी नेता संजय खोखर की बागपत में उनके ही खेतों में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

बीजेपी नेता संजय खोखर पर तीन अज्ञात लोगों ने उस समय गोलियां चला दी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे. पुलिसकर्मी उस स्थान पर पहुंच गए हैं जहां संजय खोखर का खून से लथपथ शव खेतों से बरामद किया गया था. घटना यूपी के बागपत के छपरौली इलाके में हुई.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर की हत्या पर दुख जताया है और दोषियों को पकड़ने के लिए जांच का आदेश दिया है. यह पहली बार नहीं है जब बदमाशों ने बागपत में किसी नेता को निशाना बनाया है. इससे पहले जून में, बागपत में एक बीजेपी नेता के बेटे की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी.

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए.

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook