ब्रेकिंग न्यूज़

 मुसलमानों को भय के साए में जीने पर मजबूर कर रहा है गोरक्षकों का आतंक :ओवैसी
एजेंसी 
दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन औवैसी ने एक बार फिर कथित गोरक्षकों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. लोकसभा सांसद ने एक ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को भय में रहने को मजबूर कर रहा है. औवैसी ने केंद्र पर भी निशाना साधा और साथ ही कथित भीड़ से पीड़ित लोगों को न्याय मिलने में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए.

औवैसी ने ट्वीट में कहा, 'गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को भय की जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर रहा है. ऐसी भीड़ को तुरंत मुकदमा चलाकर उन्हें सज़ा दी जानी चाहिए था. जबकि, ऐसा करने की बजाय केंद्र सरकार के कुछ मंत्रियों ने इन्हें मालाएं पहनाईं और बाकी लोगों के साथ मुकदमों में गड़बड़ियां की गईं, जिससे वे बरी हो गए. ज़ाहिर है, इसी वजह से उनकी हिम्मत बढ़ी.'

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होने पर भी सवाल उठाए थे. औवैसी ने कहा था कि भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेना संवैधानिक कदम नहीं है. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की कामयाबी सेक्युलरिज्म की हार है. औवैसी ने इसे हिंदू राष्ट्र की नींव रखने की संज्ञा दी. इसके अलावा औवैसी ने कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के शामिल होने को लेकर भी सवाल किए.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook