ब्रेकिंग न्यूज़

 कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्दारमैया निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
एजेंसी 
बेंगलोर : पूरे भारत में कोरोना वायरस का तांडव जारी है, देश के कई राजनेता इस घातक वायरस की चपेट में आ गए हैं, कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है, वो इस वक्त मनीपाल अस्पताल में भर्ती हैं।

उन्होंने ट्वविटर पर लिखा है कि मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया हूं और डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो भी हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी लोग खुद को क्वारंटाइन कर लें और कोरोना टेस्ट करा लें। तो वहीं अस्पताल की ओर से जारी बयान में पूर्व सीएम सिद्धारमैया की तबीयत को स्थिर कहा गया है।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित मालूम हो कि बीते रविवार को ही कर्नाटक के ही मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित निकले थे, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के मनीपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्होंने भी ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और कहा था कि मेरे संपर्क में आने वाले लोग अपना कोरोना टेस्ट करा लें,गौरतलब है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित निकले हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook