ब्रेकिंग न्यूज़

 पत्रकार का सवाल पूछना ट्रम्प को गुजरा नागवार, बीच में ही छोड़ दी प्रेस कांफ्रेंस
मीडिया रिपोर्ट 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का मीडिया के साथ विवाद बहुत पुराना है। वह कई बार सवालों को लेकर पत्रकारों से उलझ चुके हैं। अब ऐसा ही मामला एक बार फिर देखने को मिला।  कोरोना वायरस पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी ट्रम्प एक महिला पत्रकार से उलझ पड़े। इतना ही नहीं वह प्रेस ब्रीफिंग भी बीच में ही छोड़कर चले गए। 

दरअसल वाइट हाउस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीबीएस न्यूज रिपोर्टर वेइजिया जियांग ने सवाल किया कि अमेरिका में रोज हजारों लोग क्यों मर रहे हैं। ट्रंप ने गुस्से में कहा कि मुझे मत पूछें, चीन से सवाल पूछें। इसके बाद ट्रंप ने सीएनएन के लिए वाइट हाउस के संवाददाता केटलन कॉलिन्स को अगला सवाल पूछने को कहा लेकिन जियांग ने दूसरा सवाल किया कि सर आप मुझसे विशेष रूप से ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो ट्रंप ने कहा कि मैं ऐसा हर किसी से कहुंगा जो इस तरह के बकवास सवाल पूछेगा।

 

महिला पत्रकार बार बार सवाल करने की कोशिश करती रही। इस बात से ट्रंप इस कदर नाराज हो गए कि वह लोगों को धन्यवाद देकर प्रेस कांफ्रेंस को अधूरा छोड़कर चले गए। वहां से चले गए। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook