ब्रेकिंग न्यूज़

 पाकिस्तान में 2 ब्रिटिश लड़कियों की संदिग्ध मौत, बाथरूम में गैस लीक की खबर
नई दिल्ली : 17 और 24 साल की दो बहनों की मौत कथित तौर से बाथरूम में खतरनाक गैस लीक की वजह से हो गई. ये मामला पाकिस्तान के पंजाब के दौलत नगर का है. दोनों बहनें ब्रितानी नागरिक हैं और अपने दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि बाथरूम में गीजर से गैस लीक होने से मारिया (24) और नादिया रहमान (17) की मौत हुई. दोनों घर के फर्श पर गिरी मिली थीं.
 
12 जनवरी को हुई मौत की खबर इंटरनेशनल मीडिया में अब सामने आई हैं. पाकिस्तानी अधिकारियों ने कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जुड़ी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई हैं. वहीं, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पैरेंट्स ने बेटियों की मौत को दुर्घटना मान लिया है और कानूनी कार्रवाई पर विचार नहीं कर रहे हैं. पाकिस्तान में मौजूद लड़कियों के रिश्तेदार कई दिन बाद भी घटना को लेकर बात करने से पीछे हटते दिखे. इसके बाद कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने लगीं. 
बाथरूम में हुई ऐसी 'गैस लीक', 2 बहनों की चली गई जान, जांच के आदेश
 
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का मानना है कि मारिया और नादिया की ऑनर किलिंग हुई है. लेकिन बहनों की सौतेली मां ने ऐसे आरोपों को खारिज किया और कहा कि उन्हें पता है कि बहनों की मौत गैस लीक से हुई है.
 
 
 
 
 
 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook