ब्रेकिंग न्यूज़

साउथ एशिया मीडिया सम्मिट -2024"- यूनाइटेड इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के साथ सार्क जर्नलिस्ट्स फोरम की संयुक्त रूप से आयोजित बैठक।

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

बांग्लादेश : सार्क जर्नलिस्ट फोरम आठ सार्क देशों के पत्रकारों से बना पत्रकारों का एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है। यह संगठन समय-समय पर हर साल सार्क देशों में अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार शिखर सम्मेलन का आयोजन करता है।
 
"साउथ एशिया मीडिया समिट-2024" फरवरी/मार्च 2024 में ढाका में आयोजित होने की संभावना है।
 
यूनाइटेड इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के साथ संयुक्त रूप से इंटरनेशनल ए समिट के आयोजन के उद्देश्य से आज विश्वविद्यालय के पत्रकारिता, मीडिया एवं संचार विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.डॉ. शेख मोहम्मद शफीउल इस्लाम के साथ सार्क जर्नलिस्ट फोरम के सार्क जर्नलिस्ट फोरम के पदाधिकारियों की एक बैठक हुई।  विश्वविद्यालय के पत्रकारिता मीडिया एवं संचार विभाग के प्रमुख प्रो. आफताब हुसैन भी उपस्थित थे।
 
 
 
डॉ. मुहम्मद अब्दुर रज्जाक और अबू शहादत निदेशक जनसंपर्क।
 
बैठक में दक्षिण एशिया मीडिया शिखर सम्मेलन-2024 को संयुक्त रूप से आयोजित करने पर सार्थक चर्चा हुई। ज्ञात हो कि विगत 10/11 जनवरी को दो दिवसीय गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, दिल्ली एवं सार्क जर्नलिस्ट फोरम ने संयुक्त रूप से अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया था। मीडिया समिट में सार्क देशों के करीब तीन सौ पत्रकार मौजूद थे.
 
बांग्लादेश में पहली बार आठ दक्षिण एशियाई देशों के साथ सबसे बड़ा मीडिया शिखर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook