ब्रेकिंग न्यूज़

 मस्क कुछ लोगों को नौकरी पर बहाल कर सकते हैं....

एजेंसी


ट्विटर का नया बॉस बनते ही एलन मस्क ने कंपनी में 'तबाही' मचा दी है। कॉस्ट कटिंग के नाम पर कई कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने के बाद अब मस्क कुछ लोगों को नौकरी पर बहाल कर सकते हैं। जानिए क्यों..

ट्विटर का नया बॉस बनते ही एलन मस्क ने कंपनी में 'तबाही' मचा दी है। कॉस्ट कटिंग के नाम पर कई कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने के बाद अब मस्क कुछ लोगों को नौकरी पर बहाल कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट है कि कुछ कर्मचारियों को वापस नौकरी पर बहाल किया जा सकता है, जिन्होंने मस्क के आने के बाद अपनी नौकरी खोई है। उन लोगों को यह कहकर वापस बुलाया जा सकता है कि उन्हें गलती से निकाला गया और प्रबंधन को उनके काम और अनुभव की जरूरत है। लेकिन, फिर भी यहां एक शर्त है...

मामले से परिचित दो लोगों के अनुसार, जिन लोगों को ट्विटर में वापस आने के लिए कहा जा रहा है, उनमें से कुछ को गलती से हटा दिया गया था। प्रबंधन को जब इस बात का एहसास हुआ तब तक उन्हें नौकरी से निकालने के लिए ई-मेल किया जा चुका था। तब कंपनी और लोगों के भी जाने का इंतजार कर रही थी। उपरोक्त लोगों का कहना है कि एलन मस्क की ट्विटर में नई सुविधाओं के निर्माण के लिए उन लोगों का काम और अनुभव आवश्यक हो सकता है।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क के ट्विटर को अधिग्रहण करने के बाद लागत को कम करने और कमाई का जरिया बढ़ाने के लिए मैनेजमेंट ने इस सप्ताह ई-मेल के माध्यम से कर्मचारियों को नौकरी से निकाला। कई कर्मचारियों को ई-मेल के जरिए पता लगा कि कंपनी उन्हें नौकरी से निकाल चुकी है। अब कुछ कर्मचारियों के लौटने के लिए मैनजेमेंट द्वारा किए जा रहे अनुरोध से पता चलता है कि नौकरी से निकालने की प्रक्रिया काफी जल्दीबाजी में अंजाम दी गई।

क्या होगी नौकरी पर लाने पर शर्त

मामले से परिचित लोगों के अनुसार, ट्विटर के पास अभी करीब 3,700 कर्मचारी शेष हैं। मस्क उन लोगों को वापस लेने पर जोर दे रहे हैं जो नई सुविधाओं और नियमों के साथ कंपनी के साथ बने रहना चाहते हैं। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook