ब्रेकिंग न्यूज़

ट्विटर आज अपने कर्मचारियों को बताएगा कि उनकी नौकरी बची...

एजेंसी

सोशल मीडिया कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि वह कर्मचारियों में कटौती के बारे में शुक्रवार को भारतीय समयानुसार रात साढ़े 9 बजे बताएगा कि आखिर उनकी नौकरी बची है या फिर चली गई।


टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को मालिकाना हक मिलते ही ट्विटर में हड़कंप मचा हुआ है। कर्मचारियों के लिए आज यानी शुक्रवार का दिन खौफ में बीतने वाला है। ट्विटर आज अपने कर्मचारियों को बताएगा कि उनकी नौकरी बची है या फिर उन्हें सोमवार से ऑफिस नहीं आना है। सोशल मीडिया कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि वह कर्मचारियों में कटौती के बारे में शुक्रवार को भारतीय समयानुसार रात साढ़े 9 बजे बताएगा कि आखिर उनकी नौकरी बची है या फिर चली गई।

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेल में लिखा था, ''ट्विटर को सुधारने के लिए हम शुक्रवार को अपने कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे।"

ट्विटर ने यह भी कहा है कि उसके कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे। प्रत्येक कर्मचारी की सुरक्षा के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहकों के डेटा को सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए सभी बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया जाएगा।

मेल में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों की छंटनी की गई है उन्हें उनके व्यक्तिगत ईमेल पते पर अगली प्रक्रिया के बारे में सूचित किया जाएगा।
एलन मस्क ने पहले ही दिन कंपनी के सीईओ और सीएफओ निकालकर अपनी मंशा पहले ही साफ कर दी था। इसके बाद से ही बड़े पैमाने पर छटनी के कयास लगाए जा रहे थे। आपको बता दें कि एलन मस्क ने कंपनी को लागत में एक अरब अमरीकी डॉलर की बचत करने का टास्क दिया है। 

ईमेल मिलते ही ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारी कंपनी के स्लैक चैनलों को अलविदा कह रहे हैं।  ट्विटर ने गुरुवार को एक ईमेल में कहा, "यदि आप किसी ऑफिस में हैं या फिर ऑफिस जा रहे हैं तो कृपया घर लौट आएं।"
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook