ब्रेकिंग न्यूज़

 अबूधाबी एयरपोर्ट के पास धमाका, दो भारतीयों समेत तीन की मौत!
मीडिया रिपोर्ट 

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक बार फिर यमन के हूती विद्रोहियों ने बड़ा हमला किया है। अबू धाबी पुलिस ने जानकारी दी है कि विद्रोहियों ने मुसाफ्फा इलाके में हमला किया। हमला ड्रोन से बताया जा रहा है जो इलाके में तेल के तीन टैंकरों पर गिराया गया। इसके बाद तेल के टैंकरों में जोरदार विस्फोट हुआ। इस विस्फोट की आग अबू धाबी एयरपोर्ट तक पहुंच गई। इस हमले में दो भारतीय और एक पाकिस्तानी नागरिक की मौत हो गई है। जबकि छह लोग घायल हुए हैं।

घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। एएफपी न्यूज एजेंसी के हवाले से अबू धाबी पुलिस ने बताया कि संभावित ड्रोन से तेल के टैंकरों पर किया गया विस्फोट इतना जोरदार था कि अबूधाबी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के नए निर्माण स्थल पर भी आग फैल लग गई। हालांकि एयरपोर्ट पर ज्यादा नुकसान की खबर नहीं है। स्थानीय मीडिया की मानें तो इस हमले की जिम्मेदारी यमन के हूती विद्रोहियों ने ली है। 

दुबई के अल-अरबिया इंग्लिश की रिपोर्ट के अनुसार, इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसमें एक पाकिस्तानी और दो भारतीय नागरिक शामिल हैं। जबकि छह अन्य घायल हुए हैं।

अबू धाबी पुलिस ने बताया कि धमाके से पहले आकाश में ड्रोन देखे जाने की भी सूचना थी। बताया जा रहा है कि अबू धाबी में दो जगहों पर आग लगी है। पहली आगजनी मुसाफ्फा में तेल के टैंकरों पर हुई तो दूसरे आगजनी की घटना अबू धाबी एयरपोर्ट के निर्माण स्थल पर हुई।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook