ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका : गोलीबारी की घटना में एक पुलिस अधिकारी सहित छह की मौत

 अमेरिका में गोलीबारी की एक घटना में एक पुलिस अधिकारी सहित छह लोगों की मौत हो गई. पीटीआई के मुताबिक यह घटना न्यूजर्सी के जर्सी शहर में हुई. शहर के पुलिस प्रमुख माइकल केली ने बताया कि मृतकों में दो संदिग्ध भी शामिल हैं. केली ने बताया कि गोलीबारी दो स्थानों पर हुई. पहले एक कब्रिस्तान में हुई गोलीबारी में अधिकारी मारा गया और उसके बाद एक सुपरमार्केट में भी गोलीबारी जारी रही, जहां पांच और लोगों के शव बरामद हुए. पुलिस प्रमुख ने बताया कि काफी देर तक गोलीबारी जारी रही. उन्होंने गोलीबारी के कारणों के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन उनका मानना है कि मारा गया अधिकारी कुछ ‘शरारती तत्वों’ को रोकने का प्रयास कर रहा था.


उधर, शहर के सार्वजनिक सुरक्षा निदेशक जेम्स शीया ने बताया कि गोलीबारी की घटना किसी भी तरह के आतंकवाद से जुड़ी नहीं है. हालांकि उनका यह भी कहना था कि मामले की हर कोण से जांच की जा रही है.

अमेरिकी में गोलीबारी की घटनाएं आम हैं. कुछ समय पहले वहां मैसाचुसेट्स में हुई गोलीबारी में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी. यह वारदात मैसाचुसेट्स में हुई. इससे एक दिन पहले ही दो बंदूकधारियों ने एक बार में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी और पांच अन्य घायल हो गए थे.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook