ब्रेकिंग न्यूज़

सीने में दर्द की शिकायत के बाद नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अस्‍पताल में भर्ती !

 मीडिया रिपोर्ट 

नई दिल्‍ली : भारत के साथ सीमा विवाद और अपनी ही पार्टी के अंदर विरोध का सामना कर रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उनके प्रेस सलाहकार ने अपडेट खबर दी है कि अस्‍पताल से चेक-अप के बाद पीएम ओली लौट गये हैं.

सीने में दर्द की शिकायत के बाद प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को काठमांडू के साहिद गंगालाल नेशनल हार्ट सेंटर में भर्ती कराया. बाद में चेक-अप के बाद उन्‍हें छुट्टी दे दी गयी. प्रधानमंत्री के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा ने बताया, पीएम ओली चेक-अप के बाद अस्‍पताल से लौटे गये हैं.

गौरतलब है प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली की भारत विरोधी टिप्पणी के लिए पूर्व प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ‘प्रचंड' समेत सत्तारूढ़ नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के शीर्ष नेताओं ने मंगलवार को उनके इस्तीफे की मांग की. शीर्ष नेताओं ने कहा है कि प्रधानमंत्री की टिप्पणी न तो राजनीतिक तौर पर ठीक थी न ही कूटनीतिक तौर पर यह उचित थी. ओली ने हाल में कहा था कि नेपाल के नये राजनीतिक मानचित्र के प्रकाशन के बाद उन्हें हटाने के प्रयास हो रहे हैं. प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर सत्तारूढ़ पार्टी की स्थायी समिति की बैठक शुरू होते हुए ही प्रचंड ने रविवार को प्रधानमंत्री द्वारा की गयी टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की. उन्होंने कहा, भारत उन्हें हटाने का षड्यंत्र कर रहा है, प्रधानमंत्री की यह टिप्पणी न तो राजनीतिक तौर पर ठीक थी न ही कूटनीतिक तौर पर यह उचित थी.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook