ब्रेकिंग न्यूज़

  केंद्रीय विद्यालय कानपुर में टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 22 मार्च से
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 22, 23 और 24 मार्च को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।
 
नई दिल्ली : केंद्रीय विद्यालय आईआईटी कानपुर (उत्तर प्रदेश) में वर्ष 2021-22 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) एवं प्राइमरी टीचर (पीआरटी) समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है। 

केवी आईआईटी कानपुर द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार पदों के अनुसार 22 मार्च, 23 मार्च और 24 मार्च 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

 इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे से 10 बजे के बीच विद्यालय में पंजीकरण कराना होगा। हालांकि, किसी पद के लिए उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने पर लिखित परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों को इंटरव्य के लिए शार्टलिस्ट किया जा सकता है।

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए निर्देश

केंद्रीय विद्यालय आईआईटी कानपुर (उत्तर प्रदेश) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए।
 
साथ ही, उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए अपने साथ निर्धारित प्रारूप पर अप्लीकेशन फॉर्म के साथ-साथ मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को साथ ले जाना होगा।
 
उम्मीदवार अप्लीकेशन फॉर्म को केवी आईआईटी कानपुर की ऑफिशियल वेबसाइट, iitkanpur.kvs.ac.in पर विजिट करेक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

इन पदों के लिए होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) – अंग्रेजी, हिंदी, अर्थशास्त्र, भौतिक-विज्ञान, जीव-विज्ञान, रसायन विज्ञान, वाणिज्य, गणित और कंप्यूटर विज्ञान।

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) – संस्कृत, अंग्रेजी, हिंदी, सामाजिक विज्ञान, गणित और विज्ञान।

कंप्यूटर अनुदेशक

जर्मन शिक्षक

प्राइमरी टीचर (पीआरटी)

खेल कोच/प्रशिक्षक

योग प्रशिक्षक

संगीत एवं नृत्य प्रशिक्षक

कला एवं शिल्प शिक्षक

डॉक्टर

नर्स

परामर्शदाता
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़