ब्रेकिंग न्यूज़

 उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय भर्ती, 87 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, इस लिंक से करें अप्लाई

 नई दिल्ली : UPLA Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर। राज्य सचिवालय में समूह ख एवं समूह ग के अंतर्गत कुल 87 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

सचिवालय द्वारा जारी विज्ञापन (सं.01/2020) के अनुसार समूह ख एवं समूह ग के अंतर्गत रिक्त पदों की भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन पत्र आज, 8 दिसंबर 2020 से आमंत्रित किए जाते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार सचिवालय के भर्ती पोर्टल, uplegisassemblyrecruitment.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 7 जनवरी 2021 निर्धारित की गयी है।

विज्ञापन के अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय समूह ख एवं समूह ग भर्ती 2021 के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को भर्ती पोर्टल पर विजिट करने के बाद पहले पंजीकरण करना होगा, इसके बाद जारी पंजीकरण संख्या के माध्यम से उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करना होगा।
 
शुल्क का भुगतान 7 जनवरी तक किया जा सकता है। साथ ही, यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उसे हर एक पद के लिए अलग अप्लीकेशन सबमिट करना होगा और आवेदन शुल्क जमा करना होगा। परीक्षा शुल्क सामान्य और अनारक्षित वर्गों के लिए 950 रुपये निर्धारित है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में इन पदों के लिए होनी है भर्ती

सम्पादक – 1 पद
प्रतिवेदक – 4 पद
समीक्षा अधिकारी – 13 पद
अपर निजी सचिव – 2 पद
सहायक समीक्षा अधिकारी – 53 पद
व्यवस्थापक – 1 पद
शोध एवं सन्दर्भ सहायक – 1 पद
सूचीकार – 1 पद
सुरक्षा सहायक (पुरुष) – 10 पद
सुरक्षा सहायक (महिला) – 1 पद
इन पदों के लिए जरूरी योग्यता मानदंड, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया आदि से सम्बन्धित जानकारियों के लिए नोटिफिकेशन के लिंक पर जाएं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook