ब्रेकिंग न्यूज़

 अभिनेत्री कंगना रनौत और रंगोली को फिर भेजा नोटिस, मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

 बांद्रा पुलिस थाने में कंगना के खिलाफ भड़काऊ बयान देने का केस दर्ज है. पहले नोटिस पर कंगना ने घर मे विवाह की बात कहकर आने में असमर्थता जताई थी. दूसरी नोटिस देकर 10 और 11 नवंबर को बुलाया गया है.


मुंबई : मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और उनकी बहन रंगोली सिंह को फिर नोटिस भेजा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भड़काऊ बयान देने के मामले में दर्ज FIR को लेकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh) की मौत के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बयान जारी किए थे.

बांद्रा पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उसकी बहन रंगोली को यह नोटिस दिया है. इस बार 10 और 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. बांद्रा पुलिस थाने में कंगना के खिलाफ भड़काऊ बयान देने का मामला दर्ज किया गया था. इसके पहले दी गई नोटिस पर कंगना ने घर मे विवाह होने की बात कहकर आने में असमर्थता जताई थी. इसलिए बांद्रा पुलिस ने अब दूसरी नोटिस देकर 10 और 11 नवंबर को बुलाया है.

मुंबई पुलिस ने इससे पहले पिछले माह कंगना रनौत और रंगोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. बांद्रा पुलिस ने दोनों को 26 और 27 अक्टूबर को तलब किया था. पिछले दिनों कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज की थी. बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ FIR करने के लिए आदेश दिया था. कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया. याचिकाकर्ता मुन्ना वराली ने कंगना के पिछले कुछ वक्त में किए गए ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की थी.

इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को भी आरोपी बनाया गया था. कंगना के मुंबई के हालात की तुलना पीओके से करने की टिप्पणी का भी शिकायतकर्ता ने उल्लेख किया है. कंगना के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में केस दर्ज करने की अर्जी दाखिल की गई है. अली कासिफ खान देशमुख नाम के वकील ने अंधेरी की मजिस्ट्रेट अदलत में कंगना के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाते हुए आपराधिक मामला दर्ज करने की शिकायत की थी. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement