ब्रेकिंग न्यूज़

ऋचा चड्ढा ने मानहानि केस में सुनवाई के बाद वापस लिया अपना बयान,पायल घोष ने मांगी बिना शर्त माफी
पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और पायल घोष एक केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल पर ऋचा चड्ढा के मानहानि मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में दोनों के बीच आपसी सहमति से केस खत्म हो गया है।

 दरअसल बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऋचा और पायल को आपसी सहमति करने के लिए दो दिन का समय दिया था, जिस पर बुधवार को दोनों पक्ष ने कुछ प्रमुख बिंदुओं पर सहमति जताई। इसके बाद कोर्ट ने इजाजत दे दी। पायल घोष की ओर से बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में बताया गया कि उन्होंने आपसी बातचीत से अपने विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तें मानी हैं।

 जिसके तहत पायल घोष ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दिए गए अपने बयान को वापस ले लिया और माफी मांग ली। पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने उच्च न्यायालय को बताया कि पक्षकार सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले के संबंध में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और मौद्रिक मुआवजे की कोई मांग नहीं करेंगे। वहीं ऋचा चड्ढा के वकील वीरेंद्र और सवीना बेदी ने भी इस बात पर सहमति जताई कि मामले को आपसी बातचीत से सुलझा लिया गया है।

बता दें कि ऋचा ने पायल के कथित रूप से झूठे, बेबुनियाद, अशोभनीय और अपमानजनक बयान को लेकर उच्च न्यायालय में उनके खिलाफ मानहानि का एक मुकदमा दायर किया था तथा क्षतिपूर्ति की मांग की थी। गौरतलब है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए ऋचा सहित बॉलीवुड की कुछ और अभिनेत्रियों का नाम भी लिया था। जिसके बाद ऋचा ने पायल के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था। पिछले कुछ दिनों से ये केस चर्चा में था, जहां बुधवार को दोनों की आपसी सहमति के बाद केस खत्म कर दिया गया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement