ब्रेकिंग न्यूज़

 यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल सुबह 11 बजे करेगी पूछताछ
डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। अनुराग के खिलाफ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। आपको बात दें कि पीड़िता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस द्वारा अनुराग कश्यप को जारी समन में अभिनेत्री के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार दोपहर 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है। 

अभिनेत्री के वकील सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी। सतपुते ने कहा कि अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।

सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

रेप के आरोप लगने के बाद अनुराग ने क्या कहा था...

अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने बयान जारी कर कहा था कि यौन शोषण का जो झूठा मामला सामने आया है उससे मेरे क्लाइंट को बहुत दुख पहुंचा है। इससे पहले अनुराग ने उन पर लगे आरोपों के बारे में ट्वीट कर लिखा था कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।

अनुराग ने आगे लिखा था कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बाक़ी मुझपर आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।

उन्होंने कहा था कि मैडम दो शादियां की हैं,अगर वे जुर्म हैं तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वह भी क़बूलता हूं। चाहे मेरी पहली पत्नी हो, या दूसरी पत्नी हो या कोई भी प्रेमिका या वे बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वे पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आईं हैं, या वे सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच मैं इस तरह का व्यवहार न तो कभी करता हूं न तो कभी किसी क़ीमत पर बर्दाश्त करता हूं। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement