ब्रेकिंग न्यूज़

 कंगना रनौत ने की मुख्यमंत्री योगी की तारीफ, जानें क्या है वजह
लखनऊ : यूपी में फिल्म सिटी की घोषणा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और भजन गायब अनूप जलोटा ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। दरअसल, 18 सितंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है, उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए उत्तर प्रदेश तैयार है। हम एक उम्दा (खूबसूरत) फिल्म सिटी तैयार करेंगे।' इसके लिए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश भी दे दिए हैं।

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा 'यह गलत धारणा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भारत में पहले स्थान पर है। सच ये है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने खुद को सबसे बेहतर ढंग से विकसित किया है और अब यह पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में फिल्में वितरित कर रही है। हिंदी की कई फिल्मों की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में होती हैं।'

उन्होंने कहा, 'मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले की प्रशंसा करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई बड़े सुधार की जरूरत है। हमें सबसे पहले तो अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के रूप में विकसित करने की जरूरत है।' उन्होंने कहा कि हम हॉलीवुड से प्रेरणा ले सकते हैं जो कि एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और वहां कई फिल्म सिटी हैं। वहीं, अनूप जलोटा ने कहा है कि यूपी के टैलेंट की वजह से ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री चमक रही है। अब यूपी में फिल्म सिटी बनाने से यूपी चमकेगा।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook