ब्रेकिंग न्यूज़

 Me Too: नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता
नई दिल्ली। भारत में Me Too की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता चर्चा में हैं, तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस द्वारा दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए गुरुवार को अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की है, जिसमें मांग की गई है कि जांच अधिकारी के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दायर करने के लिए अवमानना कार्यवाही शुरू करे और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उसके खिलाफ मामला दर्ज करे, यही नहीं इस याचिका में ये भी मांग है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह केस सौंपा जाए।

मालूम हो कि इससे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ छेड़खानी मामले में इस साल के जून में नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली थी, मुंबई पुलिस ने उन्हें क्लीनचिट दे दी है, जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई थी।

तनुश्री दत्ता ने बयान जारी करके नाना पाटेकर के एनजीओ पर निशाना साधा था, अभिनेत्री ने कहा था कि आपको क्लीन चिट मिल गई, इसका मतलब ये नहीं कि आप निर्दोष हैं, ये पब्लिक है सब जानती है, तनुश्री ने अपने बयान में कहा था कि मोदी जी, यही है आपका भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सच?
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook