ब्रेकिंग न्यूज़

 'भाभी जी घर पर हैं' शो को सौम्या ने कहा अलविदा
मुंबई. शो 'भाभी जी घर पर हैं' से सबके दिलों में जगह बनाने वाली अनिता भाभी (सौम्या टंडन) ने शो को अलविदा कहने का फैंसला कर लिया हैं। कुछ निजी कारणों से सौम्या ने शो को छोड़ने का फैसला किया हैं। सौम्या द्वारा यह फैसला लेने पर शो के मेकर्स ने उनके लिए एक फेयरवेल पार्टी रखी। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
saumya tandon quits  bhabiji ghar par hain  show

पार्टी के दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई। पार्टी में सौम्या पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरस नजर आ रही हैं। सौम्या ने 'भाभी जी घर पर हैं' की पूरी टीम के साथ केक काटा और पूरी टीम को धन्यवाद कहा। वही सौम्या ने शो के प्रोड्यूसर्स की भी तारीफ की।

सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया,मैंने डिसाइड किया है कि मैं अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करवाऊंगी। अब लोग ये अनुमान लगाना बंद कर सकते हैं कि मैं शो जारी रखूंगी या नही।'  'भाबीजी घर पर हैं' शो ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में काफी मदद की है और शो में उनका अब तक का सफर बेहद खूबसूरत रहा है।
सौम्या ने कहा कि उन्होंने 5 सालों तक अनीता भाभी का किरदार प्ले किया है और अब अगले 5 सालों तक इसी किरदार को निभाना नहीं चाहतीं।
सौम्या को इस शो में दर्शक बहुत पसंद करते थे। सौम्या के दीवाने फैंस उनको बहुत मिस करेंगे। वहीं शो में नई अनिता भाभी कौन होंगी इसका भी इंतजार है।  
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook