ब्रेकिंग न्यूज़

 'तारक मेहता' की शूटिंग शुरू
नई दिल्ली : सब टीवी पर प्रसारित होनेवाले सीरीयल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आखिरकार शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. शुक्रवार को शो के चीफ डायरेक्‍टर मालव राजदा एक मॉक शूट किया जिसके बाद कोई दिक्‍कत नहीं होने पर शूटिंग शुरू कर दी गई. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शूटिंग शुरू होने को लेकर ए‍क इंटरव्‍यू में कई बातें साझा की है. पिंकविला से खास बातचीत में असित मोदी ने कहा,' 10 जुलाई 2020 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने आधिकारिक तौर पर शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. हम जल्‍द ही आपके टीवी स्क्रीन पर आपके बीच होंगे. कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें, पूरी टीम आपके साथ पिछले कई वर्षों से है और हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं.'
tmkoc

उन्‍होंने आगे कहा,' हमने साहस का परिचय दिया और सेट पर लौट आए, इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हमें सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स का पालन करना है, प्रोटेक्टिव गियर पहनना है और सरकार की सलाह के अनुसार सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना है.” उन्‍होंने कहा,' हमें अब बस आपके आशीर्वाद की जरूरत है और बहुत जल्द हम आपका मनोरंजन करेंगे, आपको हँसाएंगे और आपके जीवन में खुशी और सकारात्मकता लाएंगे."

मालव राजदा ने शूटिंग की तसवीरें शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा था,' रोल ... रोलिंग ....एक्‍शन ..... 115 दिनों के बाद फिर से शूटिंग शुरू ... दोबारा काम शुरू करने को लेकर खुशी.... दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए.' इस पोस्‍ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook