ब्रेकिंग न्यूज़

 एक मर्डर केस पर रामगोपाल वर्मा बना रहे थे फिल्म, मृतक के पिता ने दर्ज करवाया केस!
मुंबई : रामगोपाल वर्मा के ऊपर उनकी अगली फिल्म को लेकर एक केस दर्ज करवाया गया है। आरोप ये है कि रामगोपाल वर्मा एक मर्डर केस पर फिल्म बना रहे हैं जिसकी इजाजत उनके घरवालों से उन्होने नहीं ली है। हम बात कर रहे हैं तेलंगाना का चर्चित प्रणय मर्डर केस की। इस सब्जेक्ट पर रामगोपाल वर्मा फिल्म बना रहे हैं जिसका टाइटल मर्डर है। इस फिल्म के पोस्टर्स हाल ही में सामने आए थे। प्रणय के पिता बालास्वामी का कहना है कि रामगोपाल वर्मा ने इस सबके लिए उनसे किसी तरह की बात नहीं की है और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल भी बिना किसी के इजाजत के किया गया है।

हालांकि इस आरोप के बाद रामगोपाल वर्मा ने भी ट्वीट करते हुए सफाई दी है और उनका कहना है कि उनकी फिल्म इस घटना से प्रेरित जरूर है लेकिन किसी तरह से सच्ची घटना पर पूरी तरह से आधारित नहीं है। उन्होने इसकी सफाई देते हुए के के बाद एक कई पोस्ट किए थे.

फिल्ममेकर पर तेलंगाना राज्य के मृयलगुडा में आईपीसी, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है। रामगोपाल वर्मा साउथ और हिंदी फिल्म सिनेमा के जाने माने फिल्ममेकर हैं वह अक्सर ऐसे टॉपिक्स पर फिल्में बनाते हैं जिसमें किसी ना किसी तरह का विवाद सामने आ ही जाता है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook