ब्रेकिंग न्यूज़

 भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने फेसबुक पर दी आत्महत्या की धमकी, बोलीं- “डिप्रेशन में...........
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब एक और मशहूर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए आत्महत्या की धमकी दी है। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं और अब हिम्मत नहीं बची है, उन्होंने आत्महत्या करने की बात भी कही है।

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “डिप्रेशन मै बहुत ज़्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पोजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की मैंने कई लोगो से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मै भी तो इंसान हू में मोटी हू में बुढ़िया हू या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बाते लिखता है लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालो से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं मानसिक तनाव से गुजर रही हू ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं।”

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव है मैं मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मै कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धननज्य सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिक़ायत की थी पर वहा पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मज़े लेता है मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची या तो मैं आत्महत्या कर लू क्युकी मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हू इसकी वजह से कई सालो से। अब और नहीं होता बरदाश।”
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook