ब्रेकिंग न्यूज़

 करण जौहर के घर भी दो काम करने वाले लोग कोरोना संक्रमित मिले
मुंबई : मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के घर भी दो काम करने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी खुद करण जौहर ने ही ट्वीट करके दी है। करण जौहर ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना हो गया है, जिसके बाद उन्हें उनकी बिल्डिंग के ही एक हिस्से में क्वारंटीन में रखा गया है, करण ने ट्विवटर पर लिखा है कि मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि हमारे घर में काम करने वाले स्टॉफ के दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जैसे ही उन लोगों को लक्षणों का पता चला, वैसे ही दोनों को हमारी बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटीन में रख दिया गया, इस बारे में बीएमसी को तुरंत जानकारी दे दी गई, जिसके बाद नियमों के अनुसार बिल्डिंग में किटनाशक का छिड़काव किया गया।

करण ने आगे कहा कि परिवार के बाकी लोग और स्टॉफ मेंबर्स सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं देखे जा रहे हैं लेकिन हमारा भी कोरोना टेस्ट हुआ है और वो निगेटिव आया है लेकिन हम सभी लोग 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे और हर नियम का कड़ाई से पालन करेंगे।

मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को राज्य में 2436 नए कोरोना संक्रमित सामने आए। जबकि 60 संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें से 38 मरीजों की मौत मुंबई में हुई है। इससे राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1695 हो गई है ।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook