ब्रेकिंग न्यूज़

 आयुष्मान और अमिताभ की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला
मुंबई : कोरोना वायरस चलते देशभर में सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में कई फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर दो सौ देशों में एक साथ 12 जून, 2020 अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। यह जानकारी खुद अमिताभ और आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते कैप्शन में लिखा, एक इज्जतदार जनाब और उसके किराएदार की कहानी। पोस्टर में अमिताभ एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, इसमें आयुष्मान खुराना के लुक की भी झलक देखने को मिल रही है। आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को होगा गुलाबो सिताबो का प्रीमियर। आ जाना फिर फर्स्ट डे, फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए।

फिल्म में अमिताभ लखनऊ के एक मकान मालिक के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और हम सब खुश हैं कि इसे पूरी दुनिया के सामने हम इस तरह लेकर आ रहे हैं। 'गुलाबो सिताबो' में जीवन का आनंद है। ये एक ऐसी ड्रामा वाली कॉमेडी है, जिसे घर के सारे लोग एक साथ बैठकर देख सकते हैं।' फिल्म का निर्देशन सूजित सरकार ने किया है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook