ब्रेकिंग न्यूज़

 ऑडिशन देने आए प्रतियोगी के गाने से खुश होकर कुमार सानू ने गिफ्ट किया 1 लाख रुपए
मुंबई : रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का आगाज हो चुका है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई अलग-अलग शहर से प्रतियोगी आएं थे, लेकिन इन सभी में से एक प्रतियोगी का गाना जजों को खूब पसंद आया. कुमार सानू को उस लड़के के गाने इतने ज्यादा पसंद आए कि वह खुश होकर एक लाख रुपये का इनाम और साइकिल गिफ्ट में दे दी.

बाल कलाकारों को मौका देने वाला रियलिटी शो सारेगामापा एक बार फिर अपने आठवें सीजन के साथ पर्दे पर वापस आ गया है. इस सीजन में जज के भूमिका के कई दिग्गज कलाकार हैं. हिंदी गायिका अल्का याग्निक,उदित नारायण और कुमार सानू जज पैनल में नजर आएंगे. वहीं लोकप्रिय एंकर मनीष पॉल शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे. हमेशा की तरह इस बार भी मनीष लोगों को खूब हंसाते दिखेंगे.


दरअसल, नागपुर के नौ वर्षीय ग्रांथिक मेगा ऑडिशन में हिस्सा लेने आए थें. उन्होंने अपने गाने से सभी जजों का दिल जीत लिया. हालांकि उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा आगे बढ़ने के लिए मेडल नहीं मिला. बता दें, ग्रांथिक का कोई सरनेम नहीं है क्योंकि जब वह पैदा हुए थे तब उनके पिता ने उन्हें स्वीकार नहीं किया था. उनकी परवरिश उनकी मां ने किया था जो नागपुर की स्थानीय अस्पताल  में नर्स हैं.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook