ब्रेकिंग न्यूज़

 तमिल अभिनेता बाला सिंह का निधन
लोकप्रिय तमिल अभिनेता बाला सिंह ने बुधवार (27 नवंबर) को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. उन्‍हें आखिरी बार फिल्‍म Magamuni में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ दिनों पहले फूड पॉइज़निंग की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके पार्थिव शरीर को फिलहाल उनके आवास पर Virugambakkam चेन्‍नई में रखा गया है. शाम को उनका अंतिम संस्‍कार उनके होमटाउन Nagerkoil में किया जायेगा. बाला सिंह की उम्र 67 साल थी.

तमिल फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू करने से पहले बाला सिंह एक थिएटर कलाकार थे. हालांकि उन्होंने 1983 में मलयालम में कदम रखा. उनकी पहली तमिल डेब्यू फिल्‍म Avatharam (1995) थी. उन्होंने तमिल सिनेमा में लगभग 100 फिल्मों में अभिनय किया था. बाला सिंह को खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था. उन्होंने कमल हासन की फिल्‍म Indian, Ullaasam, Simmarasi, Dheena, Virumaandi, Saamy, Kannathil Muthamittal, Pudhupettai जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है.

अपने पूरे करियर के दौरान बाला सिंह ने मुख्य रूप से तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया. उनकी लोकप्रिय मलयालम फिल्मों में Malamukalile Daivam, Kerala House Udan Vilpanakku और Mulla शामिल है. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook