ब्रेकिंग न्यूज़

 कोरोना वायरस की वजह से टला IIFA अवार्ड
मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (2020), जिसे बॉलीवुड का ऑस्कर कहा जाता है 27 और 29 मार्च को मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर में होने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह अवार्ड शो टल गया है। कोरोना वायरस की वजह से 30% दुबई की फ्लाइट कैंसिल हुई थी।

बताया जा रहा है कि नए तारीखों का जल्द ऐलान किया जाएगा। इसी काे देखते हुए आईफा(IIFA) टीम आयोजन को मई तक बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। आईफा(IIFA) की एक टीम 6 मार्च यानि आज भाेपाल आई, सरकार से मिलने के बाद यह फैसला लिया गया। इसके साथ ही टीम ने एक लेटर भी जारी किया है, जो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस लेटर में लिखा गया है कि कोरोना वायरस की वजह से यह अवार्ड शो टल गया है। जल्द ही नई डेट का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि आईफा के टलने पर तैयारियों को रोक दिया गया है। 

कोरोना वायरस को देखते हुए कई स्टार्स ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को रीशेड्यूल कराने के अलावा, कई शहरों की यात्राओं और फिल्मों के प्रमोशन को भी रद्द कर दिया है।  खबरों के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ डॉलर के घाटे का सामना करना पड़ रहा है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook