ब्रेकिंग न्यूज़

 धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप : रवीना टंडन, फरहा खान, भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग
नई दिल्ली। धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपों का सामना कर रहीं कोरियोग्राफर फरहा खान, एक्टर रवीना टंडन और भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग की गई है। तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले शख्स आशीष शिंदे ने ये मांग की है। आशीष ने राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को इसके लिए पत्र लिखा है। इसमें तीनों सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग की गई।

शिंदे ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि इन तीनों फिल्मी सितारों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। आप तुरंत कार्रवाई करें और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी को निर्देश दें। शिंदे ने घटना पर कहा है कि ना ही बीड के एसपी और ना ही शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन इस मामले में कोई जानकारी दे रहे हैं। ऐसे में, मैं और मेरे समुदाय के लोगों ने पुलिस महानिदेशक को एक चिट्ठी लिखी है।

बीते साल आशीष शिंदे ने ही रवीना टंडन, फरहा खान और भारती सिंह पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया था। शिंदे एक लोकल एनजीओ के हेड हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में बीड शहर के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में रवीना, फरहा और भारती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। केस को बाद में मुंबई की मलाड पुलिस को सौंप दिया गया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में ये आरोपी हैं। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 के तहत केस दर्ज कराया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ टीवी शो पर ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत करने पर बीड में केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि फ्लिपकार्ट के एक शो 'बैकबेंचर्स' में इन तीनों पर आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोप है। ये शो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित किया गया था। इस शो को लेकर पंजाब में काफी विरोध हुआ है। पंजाब के कई जिलों में लोगों ने विरोध किया। क्रिश्चियन दलित फ्रंट के सदस्यों ने रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के पुतले जलाकर प्रदर्शन किया था। बाद में इन तीनों ने कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से माफी मांग ली थी लेकिन इसके बाद भी मामला थमता नजर नहीं आ रहा है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook