ब्रेकिंग न्यूज़

वैलेंटाइंस डे पर आमिर खान ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का लुक

मुम्बई :  आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' 2020 की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है। इस साल आमिर सोलो रिलीज का मजा उठाएंगे। वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी से नोट के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का खूबसूरत लुक शेयर किया है। 


आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर..बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर.. । हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना! काश मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर पाता, स्वाभाविकरूप से यह मेरे लिए प्यार होता। 

बता दें कि 'लाल सिंह चड्डा' में आमिर खान को बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की प्रत्येक भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता के साथ गहराई में लीन होने के लिए जाने जाते हैं। चाहे फ़िल्म का किरदार हो या फिर लुक, अभिनेता हर बार सब कुछ परफेक्शन के साथ पेश करने में यकीन रखते है। टॉम हैंक्स की क्लासिक रीमेक, 'लाल सिंह चड्डा' अभिनेता पहले से ही फिल्म में अपनी उपस्थिति के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है और फ़िल्म को अधिक प्रामाणिकता देने के लिए, निर्माता वास्तविक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook