ब्रेकिंग न्यूज़

 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के दौरान घायल नहीं हुई है आलिया, उड़ी है केवल अफवाह
मुंबई :  अभी हाल ही में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं, हालांकि अब आलिया भट्ट का इस पर रिएक्शन आया है. आलिया भट्ट ने इन खबरों को गलत बताते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस पोस्ट में लिखा, " उन सभी आर्टिकल्स के लिए जो कह रहे हैं कि मैंने खुद को फिल्म के सेट पर चोट पहुंचा ली है. यह सब सच नहीं है. वह एक पुरानी चोट थी, जो थोड़ी देर के लिए उभर गई थी, हालांकि एक दिन घर में आराम करने के बाद वह ठीक हो गई. कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ. मेरे साथ क्या हुआ है, उस पर लंबे-लंबे आर्टिकल लिखने से पहले कृप्या मुझ से एक बार पूछ लें."
Image result for gangubai kathiyawad

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Injured) ने आगे लिखा, "कुछ दिन आराम करने के बाद मैं वापस एक्शन में आ गई हूं और आज से मैं शूट शुरू कर रही हूं." आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें, 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म इसी साल 11 सितंबर को रिलीज होगी. 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook