ब्रेकिंग न्यूज़

 मिस इंडिया अरिसा खान ने कान्स रेड कार्पेट पर प्रतिष्ठित 'घूंघट' के साथ भारतीय संस्कृति का जश्न मनाया
अनिल बेदाग
 
मुंबई : प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव एक ऐतिहासिक क्षण का गवाह बना जब मिस इंडिया और फैशन उद्यमी अरिसा खान ने लालित्य और सांस्कृतिक गौरव बिखेरते हुए रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। वह इस प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले कुछ लोगों में से एक थीं। 
 
अरिसा खान ने डॉली जे द्वारा विस्तृत रूप से डिज़ाइन किए गए गाउन में एक आकर्षक उपस्थिति दर्ज की। एक अद्भुत चाल में, अरिसा ने कान्स में पश्चिमी पोशाक पर 'घूंघट' पहना था, जो एक मार्मिक इशारा था जिसने उनकी जड़ों को श्रद्धांजलि दी और भारत की समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री का प्रदर्शन किया। . यह अभिनव संलयन एक आधुनिक भारतीय महिला के रूप में उनकी पहचान का गौरवपूर्ण प्रतिनिधित्व था जो उनकी विरासत से गहराई से जुड़ी हुई थी।
 
 
डॉली जे गाउन के अलावा, अरिसा के कान्स लुक में प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनरों के उत्कृष्ट परिधानों की एक श्रृंखला शामिल थी। उन्होंने कल्कि फैशन, ईक्षा ऑफिशियल और जजाबोर के शानदार परिधानों में उत्सव की शोभा बढ़ाई, प्रत्येक को भारतीय फैशन की विविधता और रचनात्मकता को उजागर करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था। उनके पहनावे में मिस जो सिल्वर ज्वेलरी के लुभावने टुकड़े शामिल थे, जो उनके समकालीन लुक में पारंपरिक ग्लैमर का स्पर्श जोड़ते थे।
 
"मैं अपनी भारतीय संस्कृति का जश्न मनाने और उसका सम्मान करने के लिए इस अविश्वसनीय मंच का उपयोग करना चाहती थी, और 'घूंघट' पहनना वैश्विक मंच को अपनाने के साथ-साथ अपनी जड़ों से जुड़ने का मेरा तरीका था" अरिसा कहती हैं 
 
कान्स फिल्म फेस्टिवल में अरिसा खान का रेड कार्पेट डेब्यू उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और यह दुनिया भर की युवा महिलाओं के लिए प्रेरणा का काम करता है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook