ब्रेकिंग न्यूज़

 संजय दत्त ने फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को कहा टाटा-बाय बाय
मुंबई : फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। इस फिल्म की एक-दो दिन की शूटिंग कर के बाद संजय दत्त ने किनारा कर लिया है। उन्होंने इस फिल्म को टाटा-बाय बाय कह दिया दिया है। ‘वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ इस बार कई भारी-भरकम सितारों से सजी थी। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय दत्त ने अपनी खराब हेल्थ की वजह से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।
 
बताया जा रहा है कि वह एक्शन सीन नहीं करना चाहते थे। वह अपनी हेल्थ प्रॉब्लम के चलते एक्शन नहीं कर पा रहे थे। जबकि संजय दत्त ने कुछ समय पहले ही मड आइलैंड में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। एक दिन शूटिंग करने के बाद उनका मूड बदल गया और उन्होंने फिल्म छोड़ दी। जबकि कुछ रिपोर्ट्स ये दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त ने करीब 15 दिनों तक फिल्म की शूटिंग कर चुके थे।

मजेदार बात ये है कि संजय दत्त इन दिनों अपनी साउथ प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। तेलुगु फिल्म डबल स्मार्ट, कन्नड़ फिल्म, के.डी.-दे डेविल जैसी फिल्में उनकी लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडिस, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक और राजपाल यादव समेत कई स्टार्स दिखाई देंगे। इस लिस्ट में संजय दत्त का नाम भी शामिल था। 
 
वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ की सफलता के बाद अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ लंबे वक्त से खबरों में रही है। इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर थे। (एजेंसी) 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook