ब्रेकिंग न्यूज़

 सुपरस्टार कार्तिक आर्यन से मिलने साइकिल से 1000 किमी की लंबी दूरी तय कर मुंबई पहुंचा फैन...
मुंबई : बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग तरसते हैं और कई बार तो प्रशंसक उनके आवास के बाहर इकट्ठा होते हैं। हालांकि, अब उनके लिए भी फैन की दिवानगी वैसे बढ़ने लगी है जैसे कि साउथ स्टार के लिए देखने को मिलती है। कार्तिक आर्यन के लिए किसी ऐसे जबरा फैन का व्यक्तिगत रूप से स्वागत करना एक दुर्लभ घटना है, जिसने केवल उनसे मिलने के लिए साइकिल पर 1000 किमी की लंबी दूरी तय की है।
 
कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए 1000 किलोमीटर साइकिल चलाकर झांसी से मुंबई  पहुंचा फैन, 9 दिन में पूरा किया सफर - kartik aaryan fan cycled 1000 km for  over 9 days
 
हाल ही की एक घटना में कार्तिक आर्यन के एक डाई हार्ट फैन ने अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के एकमात्र उद्देश्य के साथ साइकिल पर झांसी से मुंबई तक यात्रा करने की उपलब्धि हासिल की है। अभिनेता का अपने घर के बाहर फैन से मिलने के मोमेंट को कैद करने वाली मनमोहक तस्वीरों और वीडियो ने तेजी से तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लोगों का अटेंशन लिया है। आपको बता दें कि कार्तिक भी अपने फैन उसी गर्मजोशी से मिले जिसने उनसे मिलने के लिए 1000 किमी साइकिल चलाई।
 
कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैन ने साइकिल से तय किया 1160 किमी. का सफर -  Dakshin Prakash
 
वीडियो में कार्तिक आर्यन और उस फैन के बीच दिल छू लेने वाली मुलाकात को दिखाया गया है, जो मुंबई पहुंचने के लिए नौ दिन की साइकिल यात्रा पर निकला था। अपने आवास से बाहर निकलते हुए, कार्तिक ने प्रशंसक का गर्मजोशी से स्वागत किया और हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में वो फैन अभिनेता के पैर छूने के लिए भी आगे बढ़ता है जब वो उससे मिलने के लिए आगे आते हैं। अपनी विचारशीलता का प्रदर्शन करते हुए कार्तिक ने अपने डाइ हार्ड फैन को एक गिलास पानी दिया. रिपोर्टों से पता चला है कि फैन ने मुंबई पहुंचने और अपने फेवरेट अभिनेता से मिलने के लिए नौ दिनों की कठिन साइकिल यात्रा की।(एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook