ब्रेकिंग न्यूज़

बिग बॉस सीजन 17 का वीनर  मुन्नवर बन गया लेकिन वीनर बनने के लिए  काफी कुछ झेलना पड़ा...

मुंबई : बिग बॉस सीजन 17 का मुन्नवर बन गया हैं। लेकिन वीनर बनने के लिए मुन्नवर को काफी कुछ झेलना पड़ा हैं। मुन्नवर की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारे खुलासे हुए जो किसी भी इंसान के लिए यह सब झेलना आसान नहीं हैं। शुरुआत में बिग बॉस के घर में मुन्नवर के लिए सब कुछ ठीक चल रहा था। फिर शो में उनकी एक्स गर्लफ्रैंड आयशा खान की एंट्री हुई। आयशा ने मुन्नवर के पर्सनल लाइफ को पूरे दुनिया के सामने खोल दिया। जिस तरह से आयशा ने खुलासे किए, किसी के लिए भी यह सब झेलना आसान नहीं हैं। लेकिन मुन्नवर शो में सबकुछ झेलकर वीनर बन गया हैं। वीनर बनने के बाद अब मुन्नवर ने आयशा पर बात करी हैं।

Bigg Boss 17 Winner Highlights बिग बॉस 17 विनर बने मुनव्वर फारूकी अभिषेक  कुमार रहे रनर अप - Bigg Boss 17 Grand Finale Winner Munawar Faruqui Win  Salman Khan BB 17 show

और अब वे आयशा से पूरी तरह से रिश्ता खत्म करना चाहते हैं। शायद आयशा से मुन्नवर बहुत नाराज हैं। हाल ही इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में मुन्नवर ने आयशा पर बात किए। मुन्नवर से पुछा गया था कि क्या वो आयशा के टच में रहेंगे। इसपर मुन्नवर ने कहा मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं ऐसा इंसान रहा हूं जो हमेशा चीजों को लेट गो करता है।

Bigg Boss 17 के ये हैं 17 खिलाड़ी : YouTube, Instagram पर हैं करोड़ों  फॉलोवर्स

लेकिन कभी-कभी कुछ चीजों को खत्म करने के लिए चीजों को सही तरीके से फुलस्टॉप लगाने के लिए जो चीजे सीखनी चाहिए शायद इस शो में मैने सीखीं हैं। मैं इस पर काम कर रहा हूं। मैंने यही सीखा कि उन लोगों के आसपास रहो, जो आपके लिए मैटर करते हों और जिनके लिए आप मैटर करते हों। 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook