ब्रेकिंग न्यूज़

रश्मिका और रणबीर की फिल्म एनिमल की शू‎टिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने की रणबीर की तारीफ

मुंबई : एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के बारे में बताया जिसकी शूटिंग सोमवार को पूरी हुई। इस ‎फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज में एनिमल के बारे में एक भावुक नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा, डीयर डायरी, आज, हम्म्म्म नहीं एक्चु अली कल रात मैंने नाइट शूट किया और मैंने शूटिंग पूरी की। मैं हैदराबाद वापस आ गई हूं और आज रात पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करूंगी। लेकिन उससे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि एनिमल के सेट पर काम करके मुझे कितना अच्छा लगा।

Rashmika Mandanna ने रणबीर कपूर को बताया दिल का टुकड़ा एक्ट्रेस ने शेयर की  खास तस्वीरें - Rashmika Mandanna completed the shooting of Animal the  actress shared special pictures with Ranbir Kapoor

उन्होंने बताया कि यह फिल्म उन्हें अचानक मिल गई। जितना ही यह अचंभित करने वाला था उतना ही वह एनिमल को लेकर बहुत-बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म के लिए 50 दिन से ज्यादा शूट किया है और अब जब शूटिंग पूरी हो गई है तो एक खालीपन सा है। सेट पर मैंने जिनके साथ काम किया पूरी टीम इतनी प्रोफेशनल थी, और इसके बावजूद इतनी नरम दिल थी कि मैंने उनसे बार-बार कहा कि मैं उनके साथ हजार बार और काम करना चाहूंगी और फिर भी मुझे खुशी होगी। उनके लिए मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी।

रश्मिका ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कल को फिल्म या फिल्म में उनकी एक्टिंग यदि लोगों को पसंद आती है तो इसका पूरा श्रेय डायरेक्टर को जाता है। उन्होंने अपने साथी कलाकार रणबीर कपूर के बारे में कहा कि वह पहले उनके साथ काम करने को लेकर सुपर नर्वस थी, लेकिन भगवान ने उन्हें परफेट बनाने में पूरा समय दिया है। एजेंसी 


Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook