ब्रेकिंग न्यूज़

सामंथा अपना इलाज करवाकर भारत लौट आईं....

एजेंसी


साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत बीते कुछ दिनों ने खराब चल रही है। स्वास्थ्य संबधी समस्याओं के कारण सामंथा फिलहाल फिल्मों की शूटिंग से दूर हैं। अब सामंथा की तबीयत से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। ताजा हेल्थ अपडेट के अनुसार अभिनेत्री रुथ की सेहत में सुधार बताया जा रहा है। साथ ही इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि वह कब से फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

भारत वापस आईं सामंथा
 
अभिनेत्री सामंथा ने कुछ हफ्ते पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था। इसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि वह मायोजिटिस नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी से पीड़ित हैं। इसके बाद सामंथा ने फैंस के साथ अपनी बीमारी से जुड़ी बातें भी साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वे फिलहाल इलाज के लिए यूएसए जा रही हैं और इसी कारण वह काम से छुट्टी पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब सामंथा अपना इलाज करवाकर भारत लौट आईं हैं।

जल्द शुरू करेंगी शूटिंग
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्मों की शूटिंग पर भी लौटने वाली हैं। वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ शूटिंग शुरू करेंगी। उनकी फिल्म 'कुशी' का नया शेड्यूल 14 दिसंबर से चालू हो सकता है। इस फिल्म की शूटिंग में सामंथा के शामिल होने की संभावना है। 

सामंथा की आने वाली फिल्में
 
सामंथा रुथ प्रभु की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री के पास 'कुशी' के अलावा 'गढ़' फिल्म भी है। 'गढ़' में सामंथा बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। समांथा और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'कुशी' केवल तमिल और तेलुगू भाषा में ही रिलीज होगी। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook