ब्रेकिंग न्यूज़

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया..

एजेंसी

कपूर परिवार की बहू, यानि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया। आलिया और रणबीर कपूर की गाड़ी रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचने पर फैंस को पता चला कि गुड न्यूज कभी भी आ सकती है। कुछ ही देर बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपने मां बनने का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। अब फैंस आलिया भट्ट की बेटी की पहली तस्वीरें देखने और उसका नाम जानने को बेताब हैं।
 
डांस रियलिटी शो में पहुंची थीं आलिया
 
फिलहाल आलिया भट्ट की बेटी की फोटोज और उसका नाम रिवील नहीं किया गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने एक बार इस बारे में अपने दिल की बात शेयर की थी। बात एक डांस रियलिटी शो की है जिसमें आलिया भट्ट बतौर मेहमान पहुंची थीं। इस डांस शो में आलिया भट्ट ने बेटी होने पर अपने इमोशन्स शेयर किए थे।

छोटी लड़की ने दिया था ये क्यूट नाम
 
इसी शो में आलिया भट्ट ने एक छोटी लड़की से उनके नाम की स्पेलिंग बताने को कहा। छोटी लड़की बहुत कनफ्यूज हो गई और उसने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग बताई- ‘A-L-M-A-A.’ आलिया भट्ट को यह नाम बहुत प्यारा लगा और उन्होंने कहा- आलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी।'

क्या होगा आलिया की बेटी का नाम?
 
जाहिर तौर पर यह नाम आलिया भट्ट को बहुत अच्छा लगा था, लेकिन अब जब उन्हें भगवान ने सचमुच एक बेटी दी है तो देखना होगा कि क्या वह उसका नाम 'आलमा' ही रखती हैं या फिर रणबीर कपूर और परिवार के बाकी सदस्यों की सहमति से वह कोई और नाम अपनी बेटी के लिए चुनती हैं। हाल ही में नीतू कपूर ने दादी बनने पर अपने इमोशन्स शेयर करते हुए कहा था कि आलिया एक दम फर्स्ट क्लास है।
 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook